Menu

चेक गणराज्य की ऑटोमोबाइल कंपनी स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपनी आक्रमक डिजाइन से लैस कार मोंटे कार्लो का आकर्षक प्रदर्शन किया। जिसकी कीमत 10.75 लाख बताई गई है। स्कोडा की यह कार ‘वन नेशन, वन प्राइस को बताती है।जिसका अर्थ पहले से चली आ रही स्कोड़ा की एक जैसी कीमतों को ध्यान में रख कर किया था।

कंपनी नें इस कार को दो रंग के विकल्पों के साथ मार्केट में उपलब्ध कराएंगी : फ़्लैश  रेड  के साथ  ब्लैक रुफ और कैंडी  वाइट के साथ  ब्लैक रुफ ।मोंटे कार्लो के लांच के मौके पर कंपनी के निदेशक (सेल्स, सर्विस एंड मार्केटिंग) आशुतोष दीक्षित ने "मोंटे कार्लो,  को स्कोडा की  बैहतरीन और आक्रमक कारों का हिस्सा बताया । साथ ही बताया की इसके मेकर्स नें इसका डिजाइन काफी अच्छा दिया है साथ साथ ही इसके इंटीरियर को काफी आधुनिक सुविधाओं व  सुरक्षा मानकों की दृष्टि से एक बेहतर कनेक्टिविटी सुविधाओं का आकर्षक पैकेज दिया है ।

कंपनी के निदेशक के अनुसार इस सेगमेंट की यह कार खासकार उन समझदार ग्राहको को ध्यान में रखकर बनाई है जो कारों को उनके स्टाइलिश लुक की बजाय उसकी प्रिमियम क्वॉलिटी को देख कर पसंद करता है। 

आपको बता दे कि स्कोडा ने मोंटे कार्ले को दो इंजनों (पेट्रोल और डीजल) का साथ दिया है। जिसे चार वेरिएंट में मार्केट में उतारा जाएगा। जिनकी कीमते इस प्रकार होगी ।

पेट्रोल वेरिएंटः 1.6 MPI MT: 1,075,347 INR

                      1.6 MPI AT : 1,197,672 INR

 

डीजल वेरिएंटः 1.5 TDI MT : 1,246,096 INR

                       1.5 TDI AT : 1,357,709 INR

Also read: New Skoda Octavia RS की बुकिंग शुरू: carhamari.com

#skoda #skodaindia #SkodaMontecarlo #Skodalaunch #स्कोडाइंडिया #carhamari.com

 

Comments
Leave a Comment